अंतरराष्ट्रीय

तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी से मुलाकात करने पर सवालों से घिरे आमिर खान

नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी एमिन एर्दोआन से मुलाकात की है। कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान की भाषा बोलने वाली तुर्की की सरकार के साथ आमिर का यह मेल-जोल बहुत से लोगों को पसंद नहीं आया।

https://twitter.com/EmineErdogan/status/1294684404678369283/photo/3

दरअसल, बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान इन दिनों फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग के लिए तुर्की में हैं। शनिवार को आमिर खान ने इस्तांबुल स्थित राष्ट्रपति आवास पर तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी एमिन एर्दोआन से मुलाकात की। इस मुलाकात का खुलासा प्रथम महिला ने खुद अपने एक ट्वीट में किया। उन्होंने लिखा, ”विश्व विख्यात भारतीय अभिनेता, फिल्मनिर्माता और निर्देशक आमिर खान से इस्तांबुल में मिलकर मुझे बेहद खुशी हुई। मुझे यह जानकर खुशी हुई की वह अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग तुर्की के विभिन्न हिस्सों में पूरा करने के लिए आए हैं। मैं इसको लेकर आशान्वित हूं।”

ट्विटर पर आमिर और तुर्की की फर्स्ट लेडी की तस्वीरों को शेयर करते हुए लोग इस मुलाकात पर सवाल उठा रहे हैं। अधिकतर यूजर्स का कहना है कि आमिर खान ने इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू से मिलने से इनकार कर दिया था लेकिन पाकिस्तान की भाषा बोलने वाले तुर्की का मेहमान बने।

Spread the love